नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की ख़ुशी में बांटा जा रहा है लैपटॉप? सावधान!

Twitter से

हमने कहा ना, हम किसी से दरमाहा नहीं लेते हैं, हमे तो आप का प्यार चाहिए ...

दिल्ली /अपराध :  ट्विट को पढ़ने से पहले जरा रुकिए, ये किसी और के बारे में जरुर है पर आप के लिए है. आप किसी छोटी सी लालच में आके कुछ भी शेयर कर देतें है क्या? या फिर आप को किसी ने कुछ भेजा और आप किसी और को झट से भेज देतें है, बिना ये सोचे की यह सही है भी या नहीं ? तो सुनिए , जल्दी जेल जाने की तैयारी कर लीजिए. अरे ज्यादा मत घबराइए बस ऐसे ही कह रहा था.

पर सुनिए ट्विट पढने के बाद जरा सोचिएगा क्या आप ने कभी ऐसा किया या नहीं ? अब ट्विट देखिये.

क्या लिखा है ट्विट में -

Delhi Police Cyber Crime Unit arrested IIT Post-Grad for running fake website luring people on pretext of free laptops on occasion of new government formation. In two days, the fake website had 1.5 million views. Its link was made viral over WhatsApp.

रुकिए  अभी बात पूरी कहा हुई है, आपने पढ़ लिया ट्विट, आप समझ भी गए लेकिन हम तो इसे हिंदी में नहीं कहेंगे तो हमारा मन कैसे अच्छा होगा, और आप को भी मज़ा आ रहा है.

फेक वेबसाईट चलाने वले  IIT-पोस्ट ग्रेजुएट को दिल्ली पुलिस ने क्या गिरफ्तार, साईट बंद.

हुआ  क्या था –

दरअसल एक वेबसाइट ने ये खबर फैलाया था की नरेद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर, मेक इन इण्डिया के तहत लैपटॉप बांटा जा रहा है, ऊपर से खबर भी whatsapp पर आ रहा था, फिर क्या था लोगो ने हाथो-हाथ लिया और महज़ दो दिन में इस वेबसाईट को 15 लाख लोगो ने देखा. भई सवाल लैपटॉप का था और खबर whatsapp का तो ये तो होना ही था.

इस साईट को चलाने वाला लड़का IIT से पोस्ट ग्रेजुएट है. और इनके साईट का नाम हम आप को बता नहीं सकते है . अब तत्काल भाई साहब को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और ये साईट भी बंद हो गया. 

वो कहते है ना ” चार दिन की चांदनी फिर अंधरी रात”.

वाइरल इमेज जिसके बात हुआ के बाद हुआ ये काम

Leave a Reply

×
×

Cart